Saturday, October 16, 2021
No menu items!

Surya Rashi Parivartan: तुला राशि में सूर्य का गोचर इन राशियों की चमकाएगा किस्मत, 17 अक्टूबर से बदल जाएंगे इनके दिन

Must Read


जानें किन राशि वालों को रखना होगा अपना खास ख्याल

Surya Ka Rashi Parivartan October 2021: सूर्य को ज्योतिष शास्त्र में नवग्रहों का राजा माना गया है। वहीं कुंंडली में यह आत्मा के साथ ही जातक के मान सम्मान व अपमान के कारक माने गए हैं। हिंदू पंचांग के अनुसार ऐसे में इस रविवार, 17 अक्टूबर 2021 को सूर्य कन्या राशि से तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं।

ज्योतिष के जानकारों के अनुसार सूर्य का यह गोचर रविवार, 17 अक्टूबर 2021 को 01 PM पर होगा। यहां सूर्य देव 16 नवंबर 2021 को 12:49 PM तक रहेंगे, जिसके बाद ये वृश्चिक राशि में प्रवेश कर जाएंगे।

सूर्य के द्वारा किए जाने वाले इस राशि परिवर्तन का सभी राशियों यानि मेष से मीन राशि तक के लोगों पर प्रभाव पड़ेगा। लेकिन इसमें भी सर्वाधिक असर सिंह, कन्या, तुला और वृश्चिक राशि वालों में देखने को मिलेगा।

सिंह राशिफल
सूर्य का गोचर आपके तीसरे घर में रहेगा। जिसके चलते यह आपके पराक्रम में वृद्धि करने के साथ ही धन के मामले में भी लाभ स्थितियां बनाता दिख रहा है। इस दौरान आपको विशेष सावधानी बरतने हुए सफलता प्राप्त करने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ेगा। इस समय परिश्रम के अनुसार परिणामों की प्राप्ति न होने पर भी धैर्य बनाए रखें। साथ ही संयमित वाणी का उपयोग करते हुए अहंकार से बचना होगा। इस समय प्रतिद्वंदियों से सतर्क रहते हुए कार्यालय में सोच समझ कर अपने अधिकारों का प्रयोग करना होगा। सहयोगियों के सहयोग में बाधा की संभावना के बीच सेहत का ध्यान रखना होगा।

कन्या राशिफल
सूर्य का गोचर आपके दूसरे घर में रहेगा। इसके चलते धन के मामले में कुछ परेशानी की संभावना है। कुल मिलाकर इस समय धन के मामले में विशेष सावधानी बरतने के साथ ही कर्ज की स्थिति से बचना होगा। कोई पुराना कर्ज होने की स्थिति में उचित रहेगा कि उसे समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें।

Must Read- October 2021 Rashi Parivartan List : अक्टूबर 2021 राशि परिवर्तन कैलेंडर

rashi parivartan

इस समय वाणी पर मधुरता रखना आपके लिए लाभकारी हो सकता है। जबकि जमा पूंजी इस समय प्रभावित हो सकती है। वहीं यात्रा के योग के बीच विदेशी संपर्कों से लाभ मिल सकता है।

तुला राशिफल
इस समय सूर्य का गोचर आपकी राशि में ही रहेगा। जिसके कारण सूर्य का सबसे अधिक प्रभाव आपकी राशि पर ही देखने को मिलेगा। तुला राशि में सूर्य नीच के होने के बावजूद कुछ मामलों में अच्छे फल प्रदान करते हैं। जिसके चलते मान सम्मान में भी वृद्धि हो सकती है, ऐसे में आपका मन प्रसन्न रहेगा। इस समय आपको सेहत का विशेष ध्यान रखने के साथ ही शत्रुओं से सावधान रहना होगा। परिवार के सदस्य और मित्रों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। सेहत के मामले में जरा सी लापरवाही और गलत कार्य या गलत संगत आपको काफी महंगे पड़ सकते हैं। .

वृश्चिक राशिफल
इस समय सूर्य का गोचर आपकी 12वीं राशि पर रहेगा। ऐसे में सूर्य का ये परिवर्तन आपकी जॉब और कॅरियर में लाभ की स्थिति ला सकता है। वहीं विदेशी कंपनियों से जुड़े जातकों को इस समय लाभ के अच्छे अवसर मिल हो सकते हैं। इस दौरान आपके द्वारा व्यापार में जोखिम उठाने की संभावना है, जबकि तनाव की स्थिति भी कम हो सकती है। आप खुद में ऊर्जा महसूस करेंगे।

Must Read- Shani ka Parivartan-शनि का परिवर्तन: अब मार्गी शनि इन राशियों को देंगे दंड?

लेकिन इस समय आपको वाणी में विनम्रता और अहंकार से दूर रहने की आवश्यकता होगी। इस दौरान स्थान परिवर्तन, प्रमोशन और मान सम्मान जैसी स्थितियां भी बनने की संभावाना है। उचित रहेगा कि आप विवाद और अनावश्यक तर्क-वितर्क की स्थिति से बचकर रहें। साथ ही पहले से महत्वपूर्ण कार्यों की योजना अवश्य बनाकर चलें।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -
%d bloggers like this: