Wednesday, October 20, 2021
No menu items!

सीवान में दो युवकों को अपराधियों ने चाकू से गोदा: गंभीर स्थिति में दोनों PMCH रेफर, दशहरा मेला घूमने के दौरान अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

Must Read


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Criminals Committed The Crime While Visiting Dussehra Fair; Two Peson Injured By Criminals In Siwan

सीवान2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

घायल युवक को पटना किया गया रेफर।

बुधवार की देर शाम दशहरा का मेला घूमने के दौरान सीवान शहर के दो अलग-अलग जगहों पर अज्ञात अपराधियों ने दो युवकों से मोबाइल छिनने के प्रयास में चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है, जिन्हें गंभीर स्थिति में सिवान सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची दोनों थानों की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

दशहरा का मेला में दो अलग अलग जगहों पर चाकूबाजी

पहली घटना सीवान नगर थाना इलाके के मोती स्कूल के समीप की है। जहां घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि, सिवान के महादेवा ओपी थाना इलाके के नयी बस्ती महादेवा के रहने वाले ओम प्रकाश प्रसाद के पुत्र आलोक कुमार बुधवार के देर शाम दशहरा मेला देखने निकला था, जहां नगर थाना इलाके के गांधी मैदान पोखरा के समीप स्थित मोती स्कूल के पास 2 की संख्या में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने उसके मोबाइल छिनने का प्रयास किया।जिसमें वे सफल नहीं हुए तो उसे चाकू से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। और मौके से फरार हो गए।

दूसरी घटना सिवान के महादेवा ओपी थाना इलाके के मालवीय चौक के समीप की है।जहां घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि, सिवान के महदेवा ओपी थाना इलाके के रामदेव नगर के रहने वाले के पुत्र दशहरा मेला देखने घर से निकला था, जहाँ मालवीय चौक के समीप अज्ञात अपराधियो ने मोबाइल छिनने का प्रयास किया। जिसमें उसके हो हल्ला मचाने पर घबराए अपराधियों ने चाकू से गोदकर मौके से फरार हो गए।

गंभीर हालत में दोनों युवक PMCH रेफर

चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल होकर अलग अलग घटनास्थल पर ही छटपटा रहे दोनो युवकों को गंभीर हालत में सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए दोनों घायलों को PMCH रेफर कर दिया। इधर चाकूबाजी की सूचना मिलते ही, दोनों थानों की पुलिस अपने अपने क्षेत्र में घटित घटनास्थल पर पहुंचकर मामलें की छानबीन में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं…


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

India Nears One Billion Vaccine Doses, Landmark Expected Tomorrow Morning

<!-- -->India's COVID-19 vaccination drive began on January 16 this year (File)New Delhi: Nine months after the vaccination...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -
%d bloggers like this: