Friday, October 15, 2021
No menu items!

बेंगलुरु में बुराड़ी जैसा कांड, 9 महीने के बच्चे समेत फंदे से लटके मिले परिवार के पांच लोग, 5 दिन शवों के साथ रही ढाई साल की बच्ची

Must Read


कर्नाटक के बेंगलुरु से चौंकाने वाली खबर, फंसे पर झूला पूरा परिवार, पांच दिन तक पांच शवों के साथ जिंदा रही ढाई साल की बच्ची

नई दिल्ली। दिल्ली का बुराड़ी कांड तो आपको याद ही होगा, जब एक ही घर से पूरा परिवार फंदे पर लटका मिला था। कुछ ऐसा ही चौंकाने वाली खबर दक्षिण राज्य कर्नाटक ( Karnataka ) से भी सामने आई है। यहां के बेंगलुरु ( Bengaluru ) में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव फंदे से लटके मिले।

खास बात यह है कि इनमें एक 9 माह का बच्चा भी शामिल है। बेंगलुरू के ब्यादरहल्ली इलाके में एक ही परिवार के पांच लोग मृत पाए गए हैं. इनमें से चार लोग फंदे से लटके मिले, जबकि एक नौ महीने के बच्चे का शव बेड पर पड़ा हुआ मिला।

यह भी पढ़ेँः Cyber Crime Information: एनसीआर में एटीएम स्किमिंग के बढ़ रहे मामले, जानिए किन चीजों का आपको रखना चाहिए ख्याल

शुरूआती जांच में ये मामला आत्महत्या का लग रहा है। मरने वालों की पहचान भारती (51), उनकी बेटियों सिंचना (34) और सिंधुरानी (34), उनके बेटे मधुसागर (25) और एक 9 महीने बच्चे के रूप में हुई है। घटना के वक्त भारती का पति शंकर घर पर नहीं था।

इस केस के सामने आने के बाद लोगों के जहन में दिल्ली के बुराड़ी कांड की यादें ताजा हो गई हैं, जहां दो साल पहले एक घर से 11 शव लटके पाए गए थे।

ढाई साल की बच्ची है जिंदा
बताया जा रहा है कि पांचों शवों के साथ घर में पांच दिन से एक ढाई साल की बच्ची रह रही थी। इस बच्ची को सकुशल घर से बाहर निकाल लिया गया है। हालांकि जब बच्ची को देखा तो वह अचेत अवस्था यानी बेहोश हालात में थी।

बच्ची का अस्पताल में हो रहा इलाज
पुलिस के मुताबिक ढाई वर्ष की बच्ची को उसी कमरे से निकाला गया है जहां मधुसागर को फांसी के फंदे पर लटका पाया गया। फिलहाल बच्ची को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक बच्ची को इलाज के साथ काउंसलिंग की जरूरत पड़ेगी।

यह भी पढ़ेंः Pak-organised Terror Module: यूपी एटीएस ने सौंपे तीन संदिग्ध, दिल्ली पुलिस ने दो को छोड़ा, तीसरा लापता!

पुलिस ने कहा है कि लोगों की मौत कैसे हुई, इसका पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। लेकिन शुरुआत की जांच में ये सुसाइड का मामला लग रहा है। पुलिस परिवार के आर्थिक हालातों से लेकर अन्य किसी भी तरह के विवाद को लेकर पड़ताल कर रही है।
भारती के पति शंकर के अलावा पड़ोसियों से लेकर दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

“Everything Sorted”: Navjot Sidhu Meets Rahul Gandhi, Cancels Resignation

<!-- -->Navjot Sidhu met Rahul Gandhi at his residence (File).New Delhi: Punjab Congress chief Navjot Singh Sidhu met...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -
%d bloggers like this: