Thursday, October 21, 2021
No menu items!

पंजाब के 3 बड़े शहरों के पुलिस कमिश्नर बदले: सुखचैन सिंह को वापस अमृतसर भेजा, गुरप्रीत सिंह भुल्लर को लुधियाना और नौनिहाल सिंह को जालंधर पुलिस कमिश्नर बनाया

Must Read


अमृतसर6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब की नई सरकार ने राज्य के 3 बड़े शहरों के पुलिस कमिश्नर बदल दिए हैं। जालंधर में पुलिस कमिश्नर आए सुखचैन सिंह गिल का वापस अमृतसर ट्रांसफर कर दिया गया है। अमृतसर में तैनात विक्रमजीत दुग्गल को फिलहाल कोई पोस्टिंग नहीं दी गई है। इसके अलावा लुधियाना में तैनात नौनिहाल सिंह को जालंधर का पुलिस कमिश्नर लगाया गया है।

जालंधर पुलिस कमिश्नर से लुधियाना रेंज के डीआईजी के तौर पर गए गुरप्रीत सिंह भुल्लर को अब लुधियाना का पुलिस कमिश्नर बना दिया गया है। भुल्लर काफी समय से इस पोस्ट के लिए जोर लगा रहे थे। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे से कुछ वक्त पहले ही इन अधिकारियों का तबादला हुआ था। इसे अब नई आई CM चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार ने बदल दिया है।

अमृतसर के पुलिस कमिश्नर के पद से हटाए गए विक्रम जीत दुग्गल को सरकार ने नई पोस्टिंग नहीं दी है। कैप्टन सरकार ने कुछ समय पहले ही दुग्गल को अमृतसर का पुलिस कमिश्नर लगाया था। अमृतसर का पुलिस कमिश्नर लगने से पहले दुग्गल कैप्टन अमरिंदर सिंह के गृह जिले पटियाला के एसएसपी थे।

इससे पहले कैप्टन सरकार ने बीती 20 अगस्त को ही इन तीनों शहरों के पुलिस कमिश्नर बदले थे। नए अफसरों को अपना पद संभाले हुए एक महीना ही पूरा हुआ था कि चरणजीत सिंह चन्नी के CM बनने के दूसरे ही दिन सरकार ने तीनों शहरों के पुलिस कमिश्नर बदल दिए। सुखचैन सिंह गिल महीनेभर बाद ही दोबारा अमृतसर के पुलिस कमिश्नर बना दिये गए। अमृतसर पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू और नए डिप्टी सीएम बने ओपी सोनी का गृह जिला है। गिल को इन दोनों का ही करीबी माना जाता है।

खबरें और भी हैं…


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

A cruel joke on public: Rahul Gandhi slams Centre over rising petrol, diesel prices

New Delhi: Hitting out at the Centre over rising prices of petrol and diesel, Congress leader Rahul Gandhi on...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -
%d bloggers like this: