Saturday, October 16, 2021
No menu items!

चित्रकूट में युवक का फांसी पर लटका मिला शव: बगल के गांव में चल रहा था प्रेम-प्रसंग, लड़की के परिजनों ने लिखाया था मुकदमा पुलिस के डर के चलते आत्महत्या की आशंका

Must Read


  • Hindi News
  • Regional
  • Uttar pradesh
  • Chitrakoot
  • Dead Overall body Of Youth Found Hanging In Chitrakoot: A Enjoy Affair Was Going On In The Neighboring Village, The Girl’s Family Experienced Written A Lawsuit Suicide Fear Owing To Worry Of Police

चित्रकूट22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र के ददरी गांव के रहने वाले रामजीत का शव घर के पास बाड़े में फांसी के फंद से लटका मिला। भाई ने शव देखा तो चीखता चिल्लाता हुआ घर की ओर दौड़ा। परिजनों को मामले की बताया। पता चलने पर ग्रामीणों की भी भीड़ लग गई।

बताया जा रहा है कि रामजीत का बगल के गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 18 दिन पहले दोनों घर से भाग गए थे और कोर्ट मैरिज कर ली थी। परिजनों ने रामजीत पर लड़की को भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिस पर पुलिस उसे थाने बुला रही थी। परिजनों को आशंका है कि इसी डर से उसने आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल के साथ ही परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ग्रामीणों ने बताया कि इनका प्रेम प्रसंग बहुत दिनों पहले से चल रहा था।

खबरें और भी हैं…


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -
%d bloggers like this: