Wednesday, October 20, 2021
No menu items!

गोरखपुर मनीष हत्याकांड: मीनाक्षी बोलीं…आरोपी पुलिस वालों की गिरफ्तारी हो, मुझे और परिवार वालों को जान का खतरा, जो बेवजह मेरे पति की हत्या कर सकता है, अब तो मैंने उसके खिलाफ दर्ज कराई है FIR

Must Read


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Meenakshi Said… The Accused Policemen Should Be Arrested, There Is Danger To Me And My Family Members, Who Can Unnecessarily Kill My Husband, Now I Have Lodged An FIR Against Him.

कानपुर5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक मनीष की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता ने आरोपी पुलिस वालों से जताया जान का खतरा।

गोरखपुर में पुलिस की पिटाई से जान गंवाने वाले कारोबारी मनीष गुप्ता की पत्नी ने रविवार को मुख्यमंत्री से हत्यारोपित पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी की मांग की है। उनका कहना है कि जो थानेदार बेवजह मेरे पति की हत्या कर सकता है। अब तो मैंने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा रखी है। वह केस को प्रभावित करने के लिए भी अपनी पूरी ताकत लगाएगा।

मुझे या मेरे परिवार को कुछ भी हुआ तो इसकी जिम्मेदार पुलिस और प्रशासन होगा

गोरखपुर में कानपुर बर्रा निवासी कारोबारी मनीष गुप्ता की पुलिस ने 27 सितंबर को पीट-पीट कर होटल में हत्या कर दी थी। मामले में रविवार को उनकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी आखिर पुलिस हत्यारोपितों की गिरफ्तारी क्यों नहीं कर रही है…? आम आदमी हत्या करता है तो पुलिस उसकी फौरन गिरफ्तारी करती है…? इस केस में फिर पुलिस अफसर पक्षपात क्यों कर रहे हैं। उन्होंने छह पुलिस कर्मियों पर हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है। अगर उन्हें या उनके परिवार वालों को कुछ हुआ तो इसके सीधे तौर पर जिम्मेदार आरोपी पुलिस कर्मी और शासन होगा। अगर गिरफ्तारी नहीं हुई तो आरोपी पुलिस कर्मी केस को प्रभावित करने का पूरा काम करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि आरोपी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी करके जेल भेजा जाए। इससे कि मामले की निष्पक्ष जांच हो सके और आरोपियों को कड़ी सजा मिले।

मेरी प्राथमिकता आरोपित पुलिस वालों को सजा दिलाना
बातचीत के दौरान मीनक्षी ने बताया कि उनकी प्राथमिकता फिलहाल आरोपियों को सजा दिलाना है। उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि ओएसडी की नौकरी मिलने की प्रक्रिया कहां तक हो चुकी है। उनसे अभी नौकरी के संबंध में किसी भी अफसर ने कोई बात नहीं की और कोई कागजात नहीं मांगे हैं। इसके चलते उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

खबरें और भी हैं…


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

India Nears One Billion Vaccine Doses, Landmark Expected Tomorrow Morning

<!-- -->India's COVID-19 vaccination drive began on January 16 this year (File)New Delhi: Nine months after the vaccination...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -
%d bloggers like this: