Friday, October 15, 2021
No menu items!

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस: आर्यन की जमानत अर्जी पर आज फिर सुनवाई; शाहरुख ने नामी वकील अमित देसाई को हायर किया, देसाई ने एक केस में सलमान को कराया था बरी

Must Read


  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Aryan Khan Bail Hearing Updates; Mumbai News | Munmun Dhamecha Arbaaz Merchant Cruise Ship Drug Party Case 13 October 2021

मुंबई7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आर्यन मामले में NCB भी सेशन कोर्ट में अपना जवाब दाखिल करेगी। NCB आर्यन को दूसरे आरोपियों के सामने बैठाकर पूछताछ की मांग कर सकती है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत अर्जी पर आज मुंबई के सेशंस कोर्ट (NDPS कोर्ट) में सुनवाई होगी। क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं, उन्हें आर्थर रोड जेल में रखा गया है। शाहरुख ने आर्यन के लिए मुंबई के नामी वकील अमित देसाई को हायर किया है। वे सतीश मानशिंदे के साथ मिलकर इस केस की पैरवी करेंगे। बता दें देसाई ने साल 2002 में सलमान खान को हिट एंड रन केस में बरी कराया था।

दूसरी तरफ आर्यन को गिरफ्तार करने वाली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज 11.30 बजे कोर्ट में अपना जवाब दाखिल करेगी। उसके बाद आर्यन की जमानत पर सुनवाई लंच के बाद यानी दोपहर 2.45 बजे के आसपास हो सकती है। बता दें इससे पहले आर्यन की जमानत अर्जी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट यानी किला कोर्ट से खारिज कर चुकी है। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में NCB ने आर्यन समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, इनमें दो विदेशी नागर‍िक भी शामिल हैं।

अदालत इससे पहले आर्यन की दो बार जमानत अर्जी खारिज कर चुकी है।

अदालत इससे पहले आर्यन की दो बार जमानत अर्जी खारिज कर चुकी है।

NCB करेगी जमानत का विरोध
11 अक्टूबर को हुई सुनवाई के दौरान NCB ने कोर्ट से इस मामले में एक हफ्ते का समय देने की मांग की थी। कोर्ट ने NCB को बुधवार यानी आज तक का समय दिया था। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का कहना है कि हम और अभियोजन पक्ष कोशिश करेंगे कि मामला निष्कर्ष पर पहुंचे, हमारा केस मजबूत है और हम इसे कोर्ट में पेश करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, NCB इस केस में गिरफ्तार कुछ अन्य आरोपियों के सामने आर्यन को बैठाकर पूछताछ करने की बात कहते हुए आर्यन की जमानत का विरोध करेगी।

जेल में आर्यन का छठा दिन
NCB ने गोवा जा रहे कॉर्डिलिया कूज पर छापेमारी के बाद 3 अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। कोर्ट से न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद वे 8 अक्टूबर से ऑर्थर रोड जेल में हैं। NCB को आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली है, लेकिन आर्यन ने पूछताछ में शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात कबूली थी। उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट के जूते में चरस छिपाने की बात भी सामने आई थी।

खबरें और भी हैं…


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

Horoscope Today, 16 October 2021: Check astrological prediction for Aries, Taurus, Gemini, Cancer and other signs – Times of India

Read your horoscope predictions to know what the stars have in store for you today: AriesToday social get-together,...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -
%d bloggers like this: