Wednesday, October 20, 2021
No menu items!

केजरीवाल के पंजाब दौरे से राजनीति गर्माई: ट्रांसपोर्ट मंत्री वड़िंग ने पूछा – क्या AAP ट्रांसपोर्ट माफिया के साथ है; मुझे मिलने का वक्त क्यों नहीं दिया?

Must Read


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Politics Heats Up Due To Arvind Kejriwal’s Visit, Minister Amrinder Raja Warring Asked Is AAP With The Transport Mafia; Why Didn’t You Give Me An Appointment?

जालंधरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब के ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग।

आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल के पंजाब दौरे पर राजनीति गर्मा गई है। पंजाब की कांग्रेस सरकार के ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने केजरीवाल को घेरा है। वड़िंग ने पूछा कि क्या आम आदमी पार्टी ट्रांसपोर्ट माफिया के साथ है, जो मुझे मिलने का वक्त नहीं दिया। वड़िंग ने पंजाब की सरकारी बसों को दिल्ली एयरपोर्ट तक जाने की इजाजत देने के लिए केजरीवाल को पत्र भेजा था।

वड़िंग ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के पास प्रेस वार्ता, लच्छेदार भाषण, झूठे वायदे और पंजाब के ट्रांसपोर्ट माफिया को बढ़ावा देने का वक्त है। दिल्ली सरकार ने पंजाब सरकार की दिल्ली एयरपोर्ट पर बस सेवा बंद कर दी। सिर्फ प्राइवेट बसों को अनुमति दी। इस बारे में कई बार आपसे वक्त मांगा गया लेकिन आपने नहीं दिया। वड़िंग ने केजरीवाल को ट्वीटर पर टैग करते हुए कहा कि अब तो मिलने का समय दे दो।

मंत्री वड़िंग का ट्वीट

मंत्री वड़िंग का ट्वीट

2 दिन के पंजाब दौरे पर केजरीवाल

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल 2 दिन के दौरे पर पंजाब आ रहे हैं। वह जालंधर स्थित श्री देवी तलाब मंदिर में माथा टेकेंगे। जिसके बाद कुछ कारोबारियों से भी उनकी मुलाकात हो सकती है। इसके बाद गुरदासपुर में सेवा सिंह सेखवां के परिवार से मिलने जा सकते हैं। सेखवां कुछ वक्त पहले आप में शामिल हुए थे लेकिन कुछ दिन पहले उनका निधन हो गया।

नवंबर 2018 में लगाई थी रोक, वड़िंग ने लिखा था पत्र

पंजाब की सरकारी बसें पहले दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट तक जाती थी। नवंबर 2018 में केजरीवाल सरकार ने नियमों का हवाला देते हुए इन पर रोक लगा दी। हालांकि बादल परिवार से जुड़ी इंडो कैनेडियन ट्रांसपोर्ट की बसें वहां जाती हैं। इसी को लेकर मंत्री वड़िंग ने केजरीवाल को पत्र भेज मिलने का वक्त मांगा था। वड़िंग का कहना है कि सरकारी बसें कम किराए पर लोगों को पंजाब से लाने- ले जाने का काम कर सकती है। दिल्ली सरकार ने सिर्फ प्राइवेट को अनुमति दी, जिसकी वजह से लोगों की लूट हो रही है।

खबरें और भी हैं…


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

Scotland’s T20 World Cup jersey designed by 12-year-old girl Rebecca | Cricket News – Times of India

DUBAI: Scotland beating teams such as Bangladesh in the ICC T20 World Cup was never unthinkable. But what...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -
%d bloggers like this: